शुभं करोति कल्याणं कलनग्यं धनसम्पदा। शत्रु बुद्धिनविनाशाय दीपज्योतिरनस्तुते ।।

Wednesday, August 14, 2019

We are proud to be Indian

We are proud to be Indian


1 >हवा जमीन छोड़ जाते है परआसमान नहीं।
हम जैसे नौजवान मां के गोद छोड़ जाते
हैं पर हिंदुस्तान नहीं।

2 >मेरा अभिमान है हिंदुस्तान।
मेरा अरमान है हिंदुस्तान।
मेरा जहान है हिंदुस्तान।
मेरा जान है हिंदुस्तान।
मेरा मान है हिंदुस्तान।
मेरा शान है हिंदुस्तान।
मेरा गौरव गान  है हिंदुस्तान।
मेरा जान है हिंदुस्तान।

3 >हमें उस नजर से भय नहीं जो हमें बुरी नजर से देखता हो
हमें तो उस नजर से भय  है जो हमारे बीच  रहकर हमें बुरी नजर से देखता हो।

4 >सारा जहां तुम्हारा केवल हिंदुस्तान है हमारा हम हैं इसके यह है हमारा हम ना मांगे और कुछ कहे यह सारा  जहां से हिंदुस्तान है हमारा।

5 >त्योहारों का त्योहार यह है महा त्योहार
हुंकार भरेंगे हम लाल किले पर देखेगा यह सारा संसार
ना ईद  मनाएंगे ना होली मनाएंगे  मनाएंगे आज़ादी का त्यौहार
यह है हमारा महा त्योहार।
आओ हम सब घुल मिल जाएं एक होकर जग को बतलाए यह है मेरा त्यौहार हर त्योहारों का एक ही त्यौहार यह है मेरा महा त्यौहार।

No comments:

Post a Comment

About

मेरा ईस्वर मैं स्वंय हूँ इसलिए मुझे यह दुनिया कुछ अलग ही दिखाई देती हैं। यदि आप भी मेरी तरह इस दुनिया को देखना चाह्ते हैं तो मेरे साथ दो क़दम चलिए तो आपको इस दुनिया की कुछ अलग ही तस्वीर दिखाई देंगी

Followers

Blog Archive

Email subscriptions

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Recent Posts