शुभं करोति कल्याणं कलनग्यं धनसम्पदा। शत्रु बुद्धिनविनाशाय दीपज्योतिरनस्तुते ।।

Friday, December 27, 2019

Effects of sex energy

                                  सेक्स ऊर्जा का प्रभाव 

Effects of sex energy


क्या एक लड़का लड़की को आकर्षित करता है या फिर एक लड़की लड़का को आकर्षित करता है या फिर कुछ और कारण है।  वास्तव में कोई भी एक दूसरे को आकर्षित नहीं कर सकता है हम आकर्षित नहीं होते हैं बल्कि हमारा सेक्स ऊर्जा   हमें बाध्य करती है एक दूसरे के प्रति जाने के लिए यह तथ्य ऊपरी भाव से देखें तो यह हमें मिथ्या जान पड़ती हैं।  हमें ऐसा लगता है कि एक लड़की लड़का को आकर्षित करती है या एक लड़का लड़की को आकर्षित करती है।  किंतु यह सत्य नहीं है और मैं यह पूरी दावे के साथ कह रहा हूं कोई किसी को आकर्षित नहीं करता जो कुछ भी होता है वह सब सेक्स ऊर्जा का खेल है इसे प्रमाणित करने के लिए मैं लड़का और लड़की दोनों के ऊपर अपना अनुभव लिख रहा हूं जो कुछ इस प्रकार हैं।


  • लड़का का लड़की के प्रति आकर्षण:- अब आप अपने आप में थोड़ी गहराई से सोचें कि जब आप किसी लड़की के प्रति आकर्षित होते हैं तब आपकी सेक्स ऊर्जा  लबालब भरी होती है वह निकलने के लिए अपनी जगह ढूंढता है और वह जगह हर एक लड़का को एक लड़की में ही दिखाई देता है। 

जब तक वह सेक्स ऊर्जा बाहर नहीं निकल जाता तब तक आप लड़की के प्रति आकर्षित होते हुए रहते हैं किंतु आप इस बात को कैसे मानेंगे कि हम जो बोल रहे हैं वह सत्य है। तो इसके लिए आपको एक प्रयोग करना पड़ेगा बड़ा साधारण सा प्रयोग है यदि आप शादीशुदा हैं तो यह प्रयोग आप अपने पत्नी के साथ कर सकते हैं करना कुछ इस प्रकार हैं जब आप किसी लड़की के प्रति ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं तो आप उसी समय अपनी पत्नी को गौर से देखें तो वह सब कुछ आपके साथ घटेगा जो एक गैर लड़की के प्रति हो रहा था। 

इसके बाद अपनी पत्नी के साथ सेक्स करें और जब सेक्स हो जाए तो आप फिर अपनी पत्नी को देखें तो उसमें आपको किसी प्रकार का आकर्षण नहीं दिखाई देगा अर्थात जब आप आकर्षित हो रहे थे तब वह सेक्स ऊर्जा आपके अपने पत्नी के प्रति आकर्षित होने के लिए बाध्य कर रही थी अब वह सेक्स ऊर्जा बाहर निकल चुकी है तो आपको आपकी पत्नी या फिर कोई लड़की आकर्षित नहीं कर पा रही है। 

फिर एक दिन बाद फिर से देखें तो आप फिर आकर्षित होने लगेंगे क्योंकि वह सेक्स ऊर्जा आपके अंदर फिर से तैयार हो चुकी हैं अब आप उसे फिर निकालेंगे और वह फिर उत्पन्न होगी यह कार्य  निरंतर चलती रहती है जिससे आप स्त्रियों के प्रति निरंतर आकर्षित होते रहते हैं अब तो आपको यकीन हो गया होगा कि यह सारा खेल सेक्स ऊर्जा  के कारण ही होता है दूसरा कोई कारण नहीं है। 


  • लड़की का लड़कों के प्रति आकर्षण:-   अब मैं लड़कियों को यह बताना चाहता हूं कि आपके साथ भी वही सब कुछ होता है जो एक लड़का के साथ होता है आप भी इस सच्चाई को महसूस कर सकते हैं इसके लिए आप वही कार्य करें जो मैंने ऊपर लड़कों के लिए कहा है आप अपने पति के साथ यह प्रयोग करके इस अनुभव को प्राप्त कर सकते हैं। 


अब मैं आपको इस ऊर्जा  कि सही उपयोग करने का तरीका बता रहा हूं यदि आप इस ऊर्जा का इस्तेमाल किसी विशेष कार्य में डूब कर करते हैं तो निश्चित ही यह ऊर्जा आपको ऐसी मुकाम पर ले कर जाएगी जिसका आपने कल्पना भी नहीं किया होगा इस ऊर्जा की यही विशेषता है यदि आप इस ऊर्जा को सही दिशा में लगाते हैं तो आपके साथ साथ आपके परिवार आपके समाज और आपका देश सबका भला होगा इस ऊर्जा को लगाने के लिए आप जिस कार्य में अधिक रुचि रखते हैं उस कार्य को बिना लाभ-हानि के करें और वह भी पूरे मन के साथ करें तो यह ऊर्जा आपको वह कामयाबी देगी जो आपने कभी सोची नहीं थी। 

No comments:

Post a Comment

About

मेरा ईस्वर मैं स्वंय हूँ इसलिए मुझे यह दुनिया कुछ अलग ही दिखाई देती हैं। यदि आप भी मेरी तरह इस दुनिया को देखना चाह्ते हैं तो मेरे साथ दो क़दम चलिए तो आपको इस दुनिया की कुछ अलग ही तस्वीर दिखाई देंगी

Followers

Blog Archive

Email subscriptions

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Recent Posts